कोबरा' का ट्रेलर देख खुश हुए सुरेश रैना

कोबरा' का ट्रेलर देख खुश हुए सुरेश रैना

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

कोबरा' का ट्रेलर देख खुश हुए सुरेश रैना

चेन्नई । क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी दूसरे कलाकारों के साथ साथ निर्देशक अजय ज्ञानमुथु की फिल्म 'कोबरा' के ट्रेलर की तारीफ की है। इस फिल्म से क्रिकेटर इरफान पठान तमिल सिनेमा में अपने अभिनय की शुरूआत कर रहे हैं।
तमिल फिल्म, जिसमें अभिनेता विक्रम और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, में इरफान पठान एक पुलिस आफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जो 'कोबरा' को पकड़ने की कोशिश कर रहा है।
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने इरफान पठान को उनके अभिनय की शुरूआत पर बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
रैना ने ट्वीट किया, "भाई इरफान पठान 'कोबरा' में आपको परफॉर्म करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। यह पूरी तरह से एक्शन से भरपूर फिल्म लगती है, आपको और पूरी कास्ट को इस पर बड़ी सफलता की शुभकामनाएं। इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!"
सुरेश रैना अकेले नहीं थे जो प्रभावित थे। अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी इरफान पठान को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
उन्होंने ट्वीट किया, "हर तरह से एक सच्चे आलराउंडर इरफान पठान! आपको सलाम !! आपको, चियान विक्रम और ह्यकोबरा की पूरी कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं।"
'कोबरा', एक मनोरंजक एक्शन थ्रिलर, जिसने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है, दुनिया भर में 31 अगस्त को रिलीज होगी।