कक्षा नौ की छात्रा को पिला दिया तेजाब

कक्षा नौ की छात्रा को पिला दिया तेजाब

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

 कक्षा नौ की छात्रा को पिला दिया तेजाब

मेरठ। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में  दुष्कर्म में विफल होने पर आरोपित ने किशोरी को तेजाब पिला दिया। शोर सुनकर किशोरी के स्वजन उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपित धमकी देकर भाग गया। आरोप है कि शिकायत दर्ज कराने गई मां को पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए थाने से भगा दिया। शनिवार को पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से की।

 एक कालोनी में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। किशोरी को पड़ोस में रहने वाला युवक अक्सर परेशान करता था। पड़ोसी होने की वजह से किशोरी ने आरोपित को समझाने की कोशिश की थी लेकिन उसने छेड़छाड़ बंद नहीं की। प्रताड़ना बढ़ने पर किशोरी ने मां को आपबीती सुनाई। महिला ने आरोपित युवक के स्वजन से शिकायत की तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। कालोनी के लोगों के समझाने पर पीड़ित पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की थी। 

आरोप है कि एक सप्ताह पहले आरोपित किशोरी को जबरन खाली प्लाट में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विफल होने पर आरोपित ने शौचालय की साफ-सफाई में उपयोग होने वाला तेजाब किशोरी को पिला दिया। गनीमत रही की बहुत कम मात्रा में तेजाब किशोरी के पेट में गया। निजी अस्पताल में उपचार दिलाने के बाद किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। शनिवार को किशोरी एसएसपी कार्यालय पहुंची और आपबीती महिला अधिकारी को सुनाई।इस दौरान शिकायत सुन रही सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामला से अवगत कराया और थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही महिला से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन पीड़ित पक्ष को दिया है।