बस और कार की टक्कर में चार कांवड़ियों की मौत

बस और कार की टक्कर में चार कांवड़ियों की मौत

बस और कार की टक्कर में चार कांवड़ियों की मौत

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दुख जताया

बिजनौर।जिले के मंडावली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मुस्सेपुर के पास रविवार को एक जनरथ बस और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में चार कांवड़ियों की मौत हो गई जबकि चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।
पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह रुहेलखंड डिपो की जनरथ बस नजीबाबाद की ओर से होते हुए भागूवाला की तरफ जा रही थी। अभी वह मंडावली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मुस्सेपुर के निकट पहुंची ही थी कि उसकी टक्कर एक कार से हो गई। इसमें कार में सवार फर्रुखाबाद जनपद के राजेपुर कस्बा निवासी पवन (28), सुमित (16), मंजीत (17), अशोक कुमार (25), धर्मेंद्र (25), रोहित (21), सच्चिदानंद (18) और महेशपुर निवासी अमित (27) घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें पवन, सुमित, मंजीत और अशोक की मौत हो गई जबकि डॉक्टरों ने अन्य चार घायलों को मेरठ रेफर कर दिया।
पुलिस को जांच में यह पता चला है कि ये सभी कांवड़िये हैं और शुक्रवार को कार से हरिद्वार जल लेने गए थे। कार रोहित चला रहा था। रविवार को तड़के लौटते वक्त बिजनौर के गांव मुस्सेपुर के पास आज सुबह उनकी कार रोडवेज बस से टकरा गई। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के प्रति गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।