केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने  शहर में खोला नया स्टोर

केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने  शहर में खोला नया स्टोर

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने  शहर में खोला नया स्टोर

मेरठ।  अग्रणी ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांडों में से एक केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स ने नए स्टोर के उद्घाटन  किया। शाेरूम का शुभारंभ राज्यसभा सांसद डा लक्ष्मी कांत वाजपेयी ने किया। ।  केंडियर स्टोर ग्राहकों को चुनने के लिए हीरे और सोने की विशिष्ट ज्वेलरी संग्रह की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा। शहर की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस शुभ अवसर को चार चांद लगा दिए।

इस अवसर पर विवेक गर्ग ने कहा, मेरठ में अपना नया स्टोर खोलकर बहुत खुशी हो रही है। मेरठ एक ऐसा शहर है जो अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और गुणवत्तापूर्ण ज्वेलरी की बढ़ती मांग के लिए जाना जाता है। मेरठ के साथ गाजियाबाद में भी केंडियर बॉय कल्याण ज्वेलर्स स्टोर का शुभारंभ किया गया है।हर्ष गर्ग ने साझा किया, ‘ हम अपने अनूठे और किफायती आभूषण डिजाइनों के साथ मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की विविध पसंद और प्राथमिकताओं को पूरा करने की उम्मीद करते हैं। हम सभी को हमारे स्टोर पर आने और केंडियर अंतर का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं। 

 बता दें  विवेक गर्ग और हर्ष गर्ग वर्तमान में कल्याण ज्वेलर्स के मेरठ के बेगमब्रिज और दिल्ली में स्थित शोरूम के साथ देहरादून में जीएमएस रोड और राजपुर रोड पर चार शोरूम संचालित कर रहे हैं।  केंडियर मेरठ से पूर्व विवेक गर्ग, हर्ष गर्ग ने ग़ाज़ियाबाद में अंबेडकर रोड पर केंडियर का शोरूम लॉंच किया है और आगे दिल्ली एनसीआर में दस शोरूम खोलने का प्लान किया है । वह अनेक नये और प्रतिष्ठित ब्रॉड जैसे मारूति, टोयटा, एमजी, एप्पल आईफोन भी मेरठ में लॉंच कर चुके हैं और सभी ब्रांड के शोरूम आज पहचान बन चुके हैं।