लोड से भरभरा कर जमीदोज हुआ पुल

लोड से भरभरा कर जमीदोज हुआ पुल

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

लोड से भरभरा कर जमीदोज हुआ पुल

गंगनहर में जाने से बाल-बाल बचा डस्ट से भरा ट्रक

 मेरठ । सरधना के  सलावा बिजली घर के  निकट सरधना से दादरी की ओर जाने वाले मार्ग पर अग्रेजी काल से बना पुल ट्रक  के लोड से भरभरा कर जमीदोज है गया है। गनीमत रही कि इस बीच डस्ट से लदा ट्रक गंगनहर में सामने से बच गया। सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई और राहत कार्यों में जुट गई। फिलहाल ट्रक में सवार चालक व परिचालक ने आनन-फानन में दस्त को गंग नहर के अंदर उतारा दिया है। हालांकि इस घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।  

         वहां से गुजर रहे ग्रामीण ठाकुर बॉबी सोम ने जानकारी देते हुए बताया कि यह संपर्क मार्ग अखेपुर ज्वाला गढ़ स ला वा खेड़ आराधना आदि गांवों को जोड़ता है इस मार्ग से ज्यादातर लोग सुबह दादरी की ओर निकलते हैं। करीब 6:45 बजे वह वहां से गुजर रहे थे इसी दौरान उनके आगे डस्ट से लदा ट्रक वहां से गुजर रहा था जैसे ही ट्रक पुल के पास पहुंचा कुछ कदमों पर ही पुल ट्रक के लोड को नहीं झेल पाया और पुल भरभरा कर गंग नहर में समा गया। इसके साथ ही ट्रक का पीछे का हिस्सा भी गंगनहर में गिर गया। सूचना पर आनन-फानन में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई। ट्रक चालक व परिचालक ने आनन-फानन में ट्रक के अंदर लदे डस्ट को गंग नहर में बहा दिया

उन्होंने बताया कि ठाकुर चौबीसी के दर्जनों गांव इससे प्रभावित हो गए हैं। इस मार्ग से गुजरने वाले ज्यादातर लोगों को अटेना पुल से होते हुए दादरी की ओर जाना पड़ रहा है इससे दोनों और के आवागमन काफी प्रभावित हो गया है। वहां मौजूद भीड़ राहत कार्यों में जुट गई। जानकारी यह भी मिली है कि यह दस टेरा ओवरलोड था। जिसके कारण यह घटना हुई है। फिलहाल घटना के स्थल पर कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा हैं।