शाही जामा मस्जिद को उड़ाने की धमकी पोस्टर लगाकर लिखा- किसी भी जुमे को रखा जाएगा बम

शाही जामा मस्जिद को उड़ाने की धमकी पोस्टर लगाकर लिखा- किसी भी जुमे को रखा जाएगा बम

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

शाही जामा मस्जिद को उड़ाने की धमकी
पोस्टर लगाकर लिखा- किसी भी जुमे को रखा जाएगा बम

बरेली।
किला स्थित बरेली की शाही जामा मस्जिद को उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ ही मस्जिद के इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में जामा मस्जिद के मुख्य द्वार के बराबर की दीवार पर पोस्टर चिपकाया गया है।
इसकी इबारत कुछ इस तरह है, ‘किसी भी जुमे को मस्जिद में बम रखा जाएगा। इस इमाम को निकाला जाए, मस्जिद से दूर रहें, खुर्शीद आलम को निकाला जाए, नहीं निकाला तो गोली पड़ेगी।' इस मामले को मस्जिद इंतेजामिया कमेटी ने गंभीरता से लिया है। इस संबंध में मस्जिद के मुतवल्ली (प्रबंधक) डॉ. अब्दुल नफीस खां की ओर से थाना किला प्रभारी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।
आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने अपील करते हुए कहा है कि लोग शांति बनाए रखें। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उम्मीद है कि मस्जिद को बम से उड़ाने और इमाम खुर्शीद आलम को मारने की धमकी देकर दहशत का माहौल पैदा करने वाले गिरफ्तार कर लिए जाए।
इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम का कहना है कि यह मामला बहुत सुबह का लगता है किसी अज्ञात शख्स ने ऐसा पोस्टर लगाया। उन्हें कई घंटे के बाद पता चला, जब किसी ने आकर बताया। इस मामले में उन्होंने कहा कि यह किसी की नादानी है और माहौल खराब करने की कोशिश है।