ब्लैकमेलिंग के लिये नये नये तरीके अपना रहे शातिर 

 ब्लैकमेलिंग के लिये नये नये तरीके अपना रहे शातिर 

 दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

ब्लैकमेलिंग के लिये नये-नये तरीके अपना रहे शातिर 

 युवक की अश्लील वीडियों बना कर दंपत्ति ने किया ब्लैकमेल करने का प्रयास 

 पुलिस के खुसासे में विभाग का पुलिस भी मिला शामिल ,संस्पेड 

मेरठ।  ब्लैकमेलिंग करने के लिये शातिर नये -नये तरीके इजाद करने में जुटे है। थाना पल्ल्वपुरम में पुलिस ने एक ऐसे दंपति समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। जो युवकों को घर में बुला कर नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेलिंग करते थे। इस गिरोह का साथ थान का एक पुलिस भी दे रहा था। जब मामला खुला तो एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही का संस्पेड कर दिया है। 
दौराला निवासी एक युवक को पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की अंशल टॉउन कॉलोनी में रहने वाली एक परिचित महिला ने कुछ दिन पहले घर बुलाया। महिला ने धोखे से युवक की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिस कारण युवक बेहोश हो गया। महिला ने अपने पति रचित राठी और सहेली कंकरखेड़ा निवासी राधिका व बहसूमा निवासी नीरज के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो बनाया।
इसके बाद चारों एक सिपाही के साथ मिलकर युवक को लगातार ब्लैकमेल कर रुपये की डिमांड कर रहे थे। युवक के मना करने पर आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। वहीं युवक ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पल्लवपुरम थाने पर शिकायत की तो उसमें सिपाही दिनेश का नाम सामने आया और अश्लील वीडियो का मामला एसएसपी तक जा पहुंचा। पूरे मामले की सच्चाई जानकर अधिकारियों के होश उड़ गए।
एसएसपी के आदेश पर आरोपी सिपाही को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में भी ले लिया। पुलिस ने महिला स्वाति उसके पति व अन्य आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।