भाजपा ने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए कॉपरिेट टैक्स घटाया

 भाजपा ने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए  कॉपरिेट टैक्स घटाया

 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

भाजपा ने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए

कॉपरिेट टैक्स घटाया

 आम आदमी पार्टी सदस्यता के लिए चलाएगी अभियान
 मेरठ। रविवार को आम आदमी पार्टी की ओर से कंकरखेड़ा नंदपुरी  में सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 50नये सदस्यों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गयी।
 जिला अध्यक्ष अकुंश  चौधरी ने कहा भाजपा बौखलाई हुई है। अरविंद केजरीवाल सरकार के काम की तारीफ विदेशी  मीडिया भी कर रही है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने चंद पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये कॉपारिेट टैक्स को 30 प्रतिशत से घटाकर 22 प्रतिशत कर दिया । आम आदमी  की आवश्यक वस्तु जिसमें दूध, दही, आटा, चावल, बच्चों की कॉपी, पेंसिल और यहां तक कि इलाज पर भी 5 प्रतिशत जीएसटी लगाने का काम किया । भाजपा के खिलाफ हमारी लंबी लडाई है।
 आम आदमी पार्टी जनता के असल मुद्दों पर काम करती है जबकि दूसरे राजनीतिक दल आपको और हमें धर्म,जाति, संप्रदाय के नाम पर लड़ने का , बांटने का काम करती है। हमने दिल्ली के अंदर बेहतरीन शिक्षा का मॉडल दिया। चाहे गरीब का बच्चा हो या अमीर का बच्चा सबको शिक्षा एक समान देने का काम किया है।  आदमी पार्टी घर-घर सदस्य अभियान चलाएगी। कार्यक्रम में जिले में उपाध्यक्ष करण मारवाडी, जीएस राजवंशी, मनोज शर्मा, वैभव मलिक, गायत्री दीक्षित ,रोहित शर्मा सुनील अमित आदि मौजूद रहे।