बागपत में फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या

बागपत में फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

बागपत में फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या

परिजन बोले-जान से मारने की मिली थी धमकी
बागपत।
बड़ौत नगर से कुछ ही दूरी पर छपरौली रोड, ईट भट्टे के पास सोमवार की रात फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। सुबह लोगों ने लहूलुहान शव देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फल विक्रेता के परिजनों ने एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। गुस्साए स्वजन ने शव नहीं उठने नहीं दिया। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर शव को कब्जे में ले लिया।
छपरौली रोड पर कांशीराम कालोनी का रहने वाला 27 वर्षीय असलम पुत्र दिलशाद दिल्ली बस स्टैंड पर फलों की ठेली लगाता था। सोमवार की शाम वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने असलम की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे लोगों ने एक युवक का लहूलुहान शव छपरौली रोड पर ईट भट्ठे के पास सड़क किनारे पड़ा देखा। गर्दन रेतकर युवक की हत्या की गई थी।
लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कांशीराम कालोनी में भी घटना की जानकारी पहुंच गई। कांशीराम कालोनी के लोग व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो मृतक युवक की शिनाख्त कांशीराम कालोनी निवासी असलम के रूप में हुई। जिसके बाद असलम के घर वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए। असलम के भाई अकरम ने बताया कि एक युवक ने कई दिन पहले उसके भाई को विवाद के चलते जान से मारने की धमकी दी थी। उसी ने उसके भाई को मौत के घाट उतारा है।