शादी से एक दिन पहले घर छोड़ गई युवती, मेरठ में तलाश

शादी से एक दिन पहले घर छोड़ गई युवती, मेरठ में तलाश

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

गांधीपार्क क्षेत्र की एक युवती शादी से एक दिन पहले घर छोड़ गई, जब यह जानकारी परिवार को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शादी के सभी इंतजाम धरे रह गए। वर पक्ष को जैसे-तैसे माफी मांगकर समझाया गया।

अब सर्विलांस की मदद से शुरू हुई जांच में युवती के किसी फेसबुक दोस्त के चक्कर में घर छोड़ने की जानकारी मिली है। युवती की तलाश में परिजन व पुलिस मेरठ में डेरा डाले हुए हैं। हालांकि, बृहस्पतिवार दोपहर तक युवती के संबंध कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी।

वाकये के अनुसार, गांधीपार्क क्षेत्र के परिवार की युवती की शादी पढ़ाई-लिखाई के के फेर में कुछ देर से तय हुई। करीब 30-32 वर्षीय युवती की बुधवार को शादी होनी थी। परिवार ने गेस्ट हाउस बुक किया। हलवाई वहां खाने-पीने की सामग्री तैयार कर थे। दहेज आदि का सामान भी खरीद लिया गया था। घर में हल्दी आदि की रस्म शुरू हुई। युवती ने खुद उसमें हंसी खुशी हिस्सा लिया और डांस तक किया। किसी को अंदाजा न था कि वह कहीं चली जाएगी।
मंगलवार शाम को युवती किसी काम से बाजार जाने की कहकर निकली, जब वह नहीं लौटी तो परिवार को चिंता हुई। मोबाइल फोन बंद होने पर पुलिस तक खबर पहुंची। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता किया तो युवती किसी फेसबुक दोस्त के संपर्क में थी।
उसी जरिये उसकी लोकेशन मेरठ बताई गई। इस आधार पर बुधवार देर शाम पुलिस की एक टीम व परिजन मेरठ पहुंचे, जहां बृहस्पतिवार को तलाश जारी थी। वहीं, बुधवार को शादी का कार्यक्रम स्थगित करते हुए वर पक्ष को जैसे-तैसे समझाया गया है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क रविंद्र दुबे के अनुसार युवती की तलाश के लिए टीम गई हुई है। अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।