तवे से पीट-पीटकर दोस्त की हत्या कर उतारा मौत के घाट 

तवे से पीट-पीटकर दोस्त की हत्या कर उतारा मौत के घाट 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

तवे से पीट-पीटकर दोस्त की हत्या कर उतारा

मौत के घाट 

शाम को साथ घूमे, रात को एक साथ शराब पी; सुबह घर में मिली लाश

मेरठ। थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ में एक दोस्त ने दोस्त रोटी सेकने वाले तवे से पीटपीट कर मौत के घाट उतारा दिया। घटना का पता गुरूवार की सुबह चला। ग्रामीणों ने आरोपी युवक के घर के बार खून देखा। युवक की हत्या की जैसे ही परिजनों को जानकारी मिली वहां काेहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज की मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी है। शुरूआती जांच में दोस्तों ने पहले शराब को सेवन किया किसी बात को लेकर युवक को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस आरोपियों की तालश में जुटी है। 

 गुरूवार की गांव वाले कपसाड़ में पिंटू के घर के पास से गुजर रहे थे, तब उनकी नजर पड़ी कि घर में खून बह रहा है। ग्रामीण अंदर गए तो वहां एक युवक की लाश पड़ी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही पिंटू फरार मिला । पीड़ित परिवार पिंटू पर ही हत्या का शक जता रहा है।

युवक की शिनाख्त कपसाड़ गांव के ही अजय (40 साल) पुत्र रामफल के रूप में हुई। हाथ पर लिखे नाम से पुलिस ने अजय की पहचान की। सीओ  सरधना ने बताया, शुरुआती जांच में पता चला कि दोस्त ने ही रोटी बनाने वाले तवे से पीट-पीटकर हत्या की है। शराब के नशे में वारदात की आशंका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ग्रामीणों  का कहना है  कि पिंटू घर में अकेला रहता है। मृतक अजय के परिवार में पत्नी और बच्चे हैं। अजय और पिंटू दोनों मजदूरी करते हैं। ग्रामीणों ने ये भी बताया कि दोनों अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे। बुधवार रात भी दोनों ने मिलकर पिंटू के घर पर रात भर शराब पी। इसके बाद काफी हंगामा भी किया।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शराब पीने के बाद ये लोग पड़ोस में कुछ घरों से खाना मांगने भी आए थे। लेकिन शराबी होने के कारण किसी ने बात नहीं सुनी। लाश का चेहरा बुरी तरह पीटा है। जैसे किसी लोहे की भारी चीज से वार किया हो। पास ही रोटी बनाने वाला तवा खून से लथपथ मिला है। इसी तवे से अजय के चेहरे पर लगातार वार किए गए और हत्या की गई है।

पत्नी की तहरीर पर हो रहा मुकदमा

पूरे मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि ग्रामीणों ने लाश की सूचना दी थी। मृतक अजय की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। पिंटू के घर पर अजय की लाश मिली है। पिंटू फरार है, उसकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।