बेयर ग्रिल्स के साथ सांप-मगरमच्छ से भिड़ेंगे विक्की कौशल

बेयर ग्रिल्स के साथ सांप-मगरमच्छ से भिड़ेंगे विक्की  कौशल

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा।

बेयर ग्रिल्स के साथ सांप-मगरमच्छ से भिड़ेंगे विक्की

कौशल

नई दिल्ली। डिस्कवरी प्लस पर 2021 के सर्वाधिक रेटिंग वाले इंफोटेनमेंट कार्यक्रम के तौर पर उभरी प्रशंसकों की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा फ्रेंचाइजी ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ विक्की कौशल के साथ 21 नवंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रीमियर के लिए अब पूरी तरह से तैयार है। बीते कुछ वक्त में इस शो में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आ चुके हैं। इस बीच अब इन सितारों में अभिनेता विक्की कौशल का भी नाम शामिल हो गया है।
कार्यक्रम में पहले भी रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के कई अभिनेता हिस्सा ले चुके हैं। इस साल के कार्यक्रम में बेयर ग्रिल्स और विक्की कौशल अपने सफर की शुरुआत मगरमच्छ, सांप और शार्क से भरे मैनग्रोव जंगलों से करेंगे। यह जोड़ी उफनती हुई सागर की लहरों में अपना रास्ता तलाशेगी, जहां विक्की अपने जीवन के कुछ अनसुने किस्से सुनाएंगे। इस शो में विक्की ने बहुत सी चुनौतियों का सामना किया। विक्की को गहरे समुद्र से फोबिया था जिसे वह इस शो के जरिए दूर करते नजर आए।
विक्की ने कहा कि मैं बहुत उत्सुक हूं की मैं इस शानदार कार्यक्रम में भाग ले रहा हूं। मैं इस सफर को लेकर उत्सुक हूं, क्योंकि मेरा साथ ग्रिल्स दे रहे हैं। उनके बिना मेरा यह सफर अधूरा होता। ग्रिल्स की सहायता से मैंने अपने डर पर काबू कर पाया है।  उन्होंने व्हेल, शार्क और मछलियों के साथ पानी के अंदर की जीवन को खोजा। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगा। एडवेंचर बेयर ग्रिल्स पानी के अंदर उनके साथ थे।