7 बच्चों के पिता ने नाबालिग को डेढ़ साल तक बनाया हवस का शिकार

7 बच्चों के पिता ने नाबालिग को डेढ़ साल तक बनाया  हवस का शिकार

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

7 बच्चों के पिता ने नाबालिग को डेढ़ साल तक बनाया हवस का शिकार

अश्लील वीडियो बनाकर की वायरल

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें 7 बच्चों के एक पिता ने एक नाबालिग युवती को बहला फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित लड़की के परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई। वहीं पुलिस ने मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया।

मामला चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां के निवासी 7 बच्चों के एक पिता मुनीम ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर तकरीबन डेढ़ साल पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जिसका अश्लील वीडियो भी आरोपी मुनीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और डेढ़ साल से लगातार ब्लैकमेल कर आरोपी पीड़ित युवती का यौन शोषण करता हुआ आ रहा था। लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ दिन पूर्व आरोपी मुनीर ने पीड़िता से 5 लाख रूपये की मांग की और पैसे ना देने पर युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी तक दे दी। जिसके बाद मांग पूरी ना होने पर आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई जिस पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर आरोपी युवक मुनीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि मुझे दरवाजे से खींचकर कमरे में ले जाकर मेरी वीडियो बनाई और मेरे साथ बलात्कार किया गया। इसके बाद बार बार बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि अपने बाप से मुझे 5 लाख रूपये दिलाओ मैंने कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है फिर इन्होंने मेरी वीडियो वायरल कर दी। बता दें कि आरोपी 7 बच्चों का पिता है जो पीड़िता का पड़ोसी है। 

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना चरथावल में एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ पड़ोसी मुनीर ने दुष्कर्म किया है और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल भी की है। इसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।