बीडीएस की छात्रा ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

बीडीएस की छात्रा ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

बीडीएस की छात्रा ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

 छात्रा के छलांग लगाने का लाइव वीडियो भी सामने आया

 चौथी मंजिल से लगाई छलांग ,आईसीयू में भर्ती ,हालत गंभीर
 मेरठ। थाना जानी क्षेत्र के सुभारती मेडिकल कॉलेज में बीडीएस की छात्रा ने  बुधवार को कालेज परिसर के अंदर चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। छात्रा को नाजुक हालत में सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। कॉलेज प्रशासन छात्रा के परिजनों से जानकारी करने में जुटा है। छात्रा के छलांग लगाने का लाइव वीडियो भी सामने आया है।


 रसीद नगर निवासी वानिया सुभारती कॉलेज से बीडीएस की पढ़ाई कर रही है। बताया गया कि सेकंड वर्ष की छात्रा बुधवार शाम कॉलेज में सबसे ऊपर की मंजिल पर पहुंची। जहां छात्रा ने छलांग लगा दी। जहां से छात्रा कूदी वहां पार्क थ। छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। कॉलेज प्रशासन ने छात्रा को वहीं पर हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। अंदर किसी भी मीडिया कर्मी या बाहरी लोगों को नहीं जाने दिया।
  सूत्रों की मानें तो इससे पहले छात्रा ने किसी से मोबाइल पर बात की थी। जहां वह लाइब्रेरी जाने के लिए बोल रही थी। उसके बाद छात्रा ने कूदकर जान देने का प्रयास किया। छात्रा की हालत नाजुक है जो आईसीयू में भर्ती है। परिजन भी अस्पताल में हैं। इस संबंध में सुभारती के मीडिया प्रभारी अनम शेरवानी ने कॉल रिसीव नहीं की इसके अतिरिक्त सुभारती के किसी प्रशासनिक अधिकारी ने फोन नहीं उठाया।  
 सूत्रों की मानें को छात्रा की रीढ़ की हड्डी टूटने के साथ सिर में गंभीर चोट आयी है।
 इस मामले में एसपी देहात का कहना है कि छात्रा के कूदने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच कर रही है। इस संबंध में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं है। पूरे मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।