भाजपा पार्षद काले पर मुकदमा दर्ज

भाजपा पार्षद काले पर मुकदमा दर्ज

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

भाजपा पार्षद काले पर मुकदमा दर्ज

बिजली विभाग के जईं ने भाजपा पार्षद समेत तीन पर कराया मुकदमा दर्ज

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाने में भाजपा पार्षद राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथियों पर बिजली विभाग के जेई ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि भाजपा पार्षद ने बिजली घर आने पर गर्दन काटकर गेट पर लटकाने की धमकी दी है। पुलिस ने साक्ष्य संकलन शुरू कर दिया है। पार्षद ने फर्जी शिकायत का आरोप लगाया है।

ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र में शारदा रोड स्थित बिजली घर पर श्रीपाल सिंह सागर अवर अभियंता पद पर तैनात हैं। श्रीपाल का आरोप है कि 5 फरवरी को शारदा रोड पर कई जगह बिजली आपूर्ति प्रभावित हो गई थी। बिजली सप्लाई दुरुस्त कराने के लिए वह खुद भी मौके पर थे। आरोप है कि इस दौरान कनोहर लाल कॉलेज के पास काम कराया जा रहा था। करीब 9 बजे भाजपा पार्षद राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथी वहां पहुंचे थे। श्रीपाल सिंह का आरोप है कि भाजपा पार्षद ने धमकी देते हुए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। साथ ही धमकी दी कि यदि बिजली घर में कदम रखा तो गर्दन काटकर बिजली घर के गेट पर लटका दी जाएगी। सात फरवरी को भी बिजली घर पहुंचकर राजीव गुप्ता और उनके साथियों ने अभद्रता करते हुए धमकी दी। अवर अभियंता श्रीपाल सिंह की तहरीर पर ब्रह्मपुरी थाने में राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथियों पर मारपीट, धमकी देने, सरकारी काम में बाधा और अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपने बचाव में बोले भाजपा पार्षद

पिछले छह माह से लगातार बिजली की समस्या हो रही है। दो माह में काम पूरा नहीं कराया गया। इसे लेकर पब्लिक विरोध कर रही थी। जेई को केवल इतना कहा था कि यदि ऐसी व्यवस्था रही तो गर्मी आते ही हाहाकार मचेगा। इस दौरान पूर्व पार्षद अरुण मचल भी मौके पर थे। धमकी देने और हाथापाई जैसी कोई घटना नहीं हुई। -

राजीव काले पार्षद बीजेपी