वेंकटेश्वरा विवि के चांसलर डा. सुधीर गिरी को मिला द लीजेंड ऑफ यूपी पुरस्कार

वेंकटेश्वरा विवि के चांसलर डा. सुधीर गिरी को मिला द लीजेंड ऑफ यूपी पुरस्कार

 दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

वेंकटेश्वरा विवि के चांसलर डा. सुधीर गिरी को मिला द लीजेंड ऑफ यूपी पुरस्कार
अवार्ड उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रदान किया
  मेरठ । वेंक्टेश्वरा विवि के चांसलर डा सुधीर गिरी को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के हाथों द लेजेंड ऑफ का पुरस्कार दिया गया। निजी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के कोने कोने में विभिन्न क्षेत्रों में नए कीर्तिमान नई उपलब्धियां हासिल करने वालों २२ हस्तियों को सम्मानित किया गया।
 अनूठे और सफल आयोजनों के क्रम में न्यूज़ टीवी चैनल यूपी उत्तराखंड ने द लीजेंड ऑफ उत्तर प्रदेश के कार्यक्रम में उन हस्तियों के नाम चिन्हित किए थे  जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में ना सिर्फ अपनी अलग पहचान बनाई वल्कि अपनी उपलब्धियों से समाज को नई दिशा भी दिखाई है यूपी की तरक्की में तमाम महत्वपूर्ण योगदान इनका रहा है । आयोजन का मकसद उत्तर प्रदेश के एजुकेशन सिस्टम हेल्थ केयर इन्फ्राट्रक्चर और बिजनेस से जुड़ी चुनौतियों , मौजूदा हालात इनके बदलाव और रणनीति के बारे में विस्तार से चर्चा की गई । इस मौके पर यूनिवर्सिटी की उपलब्धियों और कीर्तिमान, कोविड काल में मेडिकल के हॉस्पिटल के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य की एक छोटी सी वीडियो भी स्क्रीन पर तमाम दिग्गजों को प्रसारित कर दिखाई गई सभी ने यूनिवर्सिटी के इस कार्य की बढ़.चढ़कर प्रशंसा की । इस सराहनीय कार्य के लिऐ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने डा सुधीर गिरी को सम्मानित किया।
 डॉ  सुधीर गिरी ने अपनी इस सफलता का पूरा श्रेय अपनी यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेज के समस्त स्टाफ को देते हुए उन्होंने कहा हमारे सभी स्टाफ मेंबर्स ने पूरी मेहनत लगन ओर ईमानदारी से कार्य किया है जिसके फलस्वरूप  यूनिवर्सिटी आगे ग्रोथ कर रही है यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन उनके अच्छे भविष्य की कामना करती है।