नौचन्दी क्षेत्र में तीमारदारों ने किया डॉ के क्लीनिक पर हंगामा

15000 रुपये एडवांस लेकर कराया था नजरुदीन को अस्पताल में भर्ती ,दो दिन भर्ती रख नही किया ऑपरेशन, दूसरे दिन दूसरे अस्पताल में भर्ती करा मांगे 1.5 लाख रुपये।

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के सिटी हॉस्पिटल के सामने डॉ यूनुस के क्लीनिक पर आज तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया ।
दिनाँक 01/07/2022 को ग्राम नरहड़ा के रहने वाले नजरुद्दीन अपनी बहन के यह मिलने आये थे ,उनका एक्सीडेंट हो गया और उनके भांजे शहज़ाद अंसारी ने अपने मामा नजीरुद्दीन को इलाज के लिए सिटी हॉस्पिटल के सामने डॉ यूनुस को दिखाया जहां की कोल्हे की बाल टूटी हैं बदलने में 41000 का खर्च आएगा ,भांजे शहज़ाद ने सरस अस्पताल में भर्ती कराया, डॉ यूनुस ने ऑपरेशन के टाइम दिया पर किया नही टालमटोल करते रहे और अंत में कहा कि एमसीसी हॉस्पिटल में ऑपरेशन करूँगा। डॉ के कहने पर सरस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराकर एमसीसी हॉस्पिटल ले गए , नजरुद्दीन को ऑपरेशन के लिए वहां भी घंटो तपती धूप में खड़ा रखा फिर डॉ ने अपना लड़का भेज भर्ती करा दिया। भांजे शहज़ाद को डॉ यूनुस ने अपने क्लिनिक बुलाया और कहा के अब बॉल नही पड़ेगी 1.5 लाख का खर्च आएगा । शहज़ाद का आरोप है कि डॉक्टर ने मरीज को ऑपरेशन के नाम पर भर्ती कर लिया लेकिन ऑपरेशन नहीं किया, डॉक्टर के क्लीनिक पर उसके साथ डॉ के स्टाफ ने बदतमीजी की , मामला बढ़ गया और लोग इकट्ठे हो गए और देखते देखते हंगामा खड़ा हो गया।

सूत्रों की माने तो डॉक्टर ने ऑपरेशन करने की बात कही और 15000 एडवांस ले लिए थे , कुछ टेस्ट कराएं,बाकायदा मरीज को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और कई रोज तक मरीज भर्ती था किंतु  डॉक्टर ऑपरेशन करने नहीं पहुंचे और बाद में डॉ ने मरीज को दूसरे अस्पताल में सस्ते में 22 हजार रुपए में ऑपरेशन करना तय करके बुला लिया और मरीज को भर्ती करने के बाद तीमारदारों से डेढ़ लाख रूपये जमा करने की मांग की इस बात पर तीमारदार आग बबूला हो गए और डॉक्टर के क्लीनिक पर ही पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया । हंगामे की सूचना पर पहुंची नौचंदी पुलिस ने हंगामे को शांत कराया ।