राहुल गांधी के केरल,वनाड कार्यालय पर CISF द्वारा तोडफ़ोड़।

सत्तारूढ मार्कसवादी कम्युनिस्ट पार्टी की छात्र इकाई ने वनाड स्थित काँग्रेस कार्यालय पर छात्रों के 100 लोगो ने हमला कर तोड़फोड़ की।

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

Vaynad keral । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के वायनाड स्थिति  कार्यालय पर  सत्तारूढ़ माक्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) (CPIM) की छात्र इकाई एसएफआई (SFI) का विरोध मार्च शुक्रवार को हिंसक हो गया और प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने लोकसभा सदस्य के कार्यालय में कथित तौर पर प्रवेश कर तोड़फोड़ की । सूत्रों की माने तो कार्यालय के शीशे तोड़ दिया जो मिला उसी के साथ मारपीट की कुर्सियां फेक दी और आगजनी करने की कोशिश की ।  पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के करीब 100 कार्यकर्ता विरोध मार्च में शामिल थे और वे लोग कार्यालय में घुस गए । पुलिस ने मौके से उनमें से आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना के बाद और अधिक संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.'' छात्र संगठन ने यह आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया कि राहुल गांधी ने केरल के पहाड़ी इलाकों में जंगलों के आसपास ‘बफर जोन' बनाए जाने के मुद्दे में हस्तक्षेप नहीं किया। टेलीविजन चैनलों ने प्रदर्शनकारियों के एक समूह द्वारा राहुल गांधी के कार्यालय के अंदर हंगामे की तस्वीरें प्रसारित कीं ।