अटल जी की बायोपिक में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

अटल जी की बायोपिक में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

अटल जी की बायोपिक में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

मुंबई । जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में अभिनय करेंगे।
पंकज ने एक बयान में कहा, "इस तरह के एक मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं थे, बल्कि उससे कहीं अधिक, वह एक उत्कृष्ट लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे। उनकी जगह पर होना और कुछ नहीं बल्कि एक अनुभव है, मेरे जैसे अभिनेता के लिए विशेषाधिकार।"
निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो मराठी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित हैं।
'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल' भारत के एक नेता और सह-संस्थापकों में से एक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने कहा, "मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में, मैं अटलजी की तुलना में किसी भी बेहतर कहानी के लिए नहीं कह सकता था। इसके शीर्ष पर, पंकज त्रिपाठी जैसे एक अनुकरणीय अभिनेता को अटल जी की कहानी और स्क्रीन पर लाने के लिए निमार्ताओं का समर्थन। मुझे उम्मीद है कि मैं अटल के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं।"
निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "भारत जल्द ही अटल जी और उनकी राजनीतिक विचारधाराओं के जीवन का जश्न मनाने जा रहा है। कहानी को जीवंत करने के लिए हमारे पास पंकज जी और रवि जी की एक शक्तिशाली जोड़ी है।