आल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने किया बुलडोज़र निति का विरोध ।

AILU(All India Lawyers Union) ने सैकड़ो अधिवक्तों से साथ किया मेरठ जिलाधिकारी के कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन ।

आल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने किया बुलडोज़र निति का विरोध ।
आल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने किया बुलडोज़र निति का विरोध ।

आल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने किया बुलडोज़र नीति का विरोध । 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ज़िले के आल इंडिया लॉयर्स यूनियन के बैनर तले आल इंडिया लॉयर्स यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल जब्बार खान व सैकड़ो अधिवक्ताओ ने आज बुलडोज़र निति के खिलाफ कलेक्टरेट पर प्रदर्शन किया । जुलूस की शक्ल में सैकड़ो अधिवक्ता इकट्ठा होकर कचहरी से होते हुवे जिलाधिकारी मेरठ के कार्यालय पुहंचे । नारेबाजी की ,सरकार से बुलडोजर नीति को तुरंत बंद करने व राष्ट्रपति को जिलाधिकारी मेरठ के माध्यम से कहा के अग्निपथ योजना को तत्काल बन्ध कर पुर्व में चली आरही भर्ती प्रक्रिया के द्वारा ही सेना भर्ती की जाए।
आल इंडिया लॉयर्स यूनियन मेरठ ने ज्ञापन के द्वारा मांग की के पथराव आरम्भ करने वाले अपराधियों पर सख्त कार्यवाही, पथराव से होने वाली क्षति का मोअवज़ा, मोहम्मद जावेद का मकान तोड़ा गया उसका मोअवज़ा बतौर 5 करोड़ रुपये,सहारनपुर में पुलिस हिरासत में हुई पिटाई करने वाले अधिकारियों पे सख्त कार्यवाही कर नौकरी से बर्ख़ास्त किया जाए व अग्निपथ योजना को तत्काल वापस लिया जाए
 ।मुख्य रूप से धरम सिंह सत्यॉल, परवीन भारती, राजकुमार गुर्जर ,ब्रज वीर मलिक, मुनेश त्यागी  व वीरेन्द्र वर्मा,चौधरी सरताज,परवेज़ आलम,सरताज ग़ाज़ी,मोहम्मद राशिद एडवोकेटस मौजूद रहे।