22 जनवरी के बाद सपरिवार करेंगे दर्शन अखिलेश यादव

22 जनवरी के बाद सपरिवार करेंगे दर्शन अखिलेश यादव

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

Sunday 14 January 2024

22 जनवरी के बाद सपरिवार करेंगे दर्शन अखिलेश यादव

 प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण स्वीकार किया, जताया आभार 

लखनऊ,एजेंसी। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले श्री राम लला के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मिला है। आमंत्रण मिलने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है। इसके लिए उन्होंने ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का आभार जताया है। उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपरांत सपरिवार श्री रामलला के दर्शन करने की बात कही है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा दिया गया है। निमंत्रण मिलने पर अखिलेश यादव ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का आभार प्रकट किया है।

अखिलेश ने ट्रस्ट के महासचिव को पत्र लिखकर कहा है कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सकुशल सम्पन्न होने की शुभकामनाएं। अखिलेश ने कहा कि हम समारोह के पश्चात सपरिवार दर्शनार्थी बनकर श्री रामलला के दर्शन करने अवश्य आएंगे।

 बता दें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते दिनों श्री राम लाल के भव्य मंदिर और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने से इनकार किया था। उन्होंने पत्रकारों को बताया था कि अभी तक उन्हें कोई भी आमंत्रण पत्र प्राण प्रतिष्ठा का प्राप्त नहीं हुआ है। इसके बाद ही उन्हें श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट द्वारा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र भेजा गया। निमंत्रण पत्र मिलने पर उन्होंने ट्रस्ट का आभार जताया