अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा 13 को मेरठ के हाथीखाना मैदान में

अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा 13 को मेरठ के हाथीखाना मैदान में

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा 13 को मेरठ के हाथीखाना मैदान में

डीएम ने शिविर कार्यालय में परीक्षा को लेकर अधिकारियों संग की बैठक
 मेरठ। अग्निवीर भर्ती के लिए फिजिकल और मेडिकल के माध्यम से चयनित साढ़े तीन हजार अभ्यर्थियों की आगामी  13 नवंबर को लिखित परीक्षा होगी।परीक्षा मेरठ के भैंसाली मैदान के निकट हाथीखाना मैदान में आयोजित होगी।
गुरूवार को डीएम दीपक मीणा ने अपने शिविर कार्यालय में अग्निवीर प्रारंभिक परीक्षा आयोजन के संबंध में बैठक की और इस दौरान आवश्यक भी दिए।बैठक में उन्होंने एसपी यातायात जितेंद्र श्रीवास्तव को बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन के बाहर यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने हेतु निर्देशित किया गया। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि परीक्षा स्थल के आसपास की सड़कों पर साफ.सफ ाई, प्रकाश व्यवस्था सुनिश्चित करें।
उन्होंने आने वाले परीक्षार्थियों के लिए मोबाइल टॉयलेट, वॉटर टैंक की भी व्यवस्था करने को कहा। जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देशित करते हुए कहा कि परीक्षा के दृष्टिगत पर्याप्त संख्या में एंबुलेंस एवं स्वास्थ्यकर्मियों की तैनाती सुनिश्चित की जाए। इस दौरान अपर जिलाधिकारी नगर दिवाकर सिंह, एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह, एसपी यातायात जितेन्द्र श्रीवास्तव, सीएमओ डा. अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।