26,27,28 सितंबर को कमिश्नरी पार्क मेरठ पर "आप पश्चिमी उ०प्र० इकाई" मा० सोमेंद्र ढाका जी के नेतत्व में करेगी तीन दिवसीय अनशन।

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

शहीदे आजम भगत सिंह जी के पैतृक गांव खटकर कलां पंजाब से आप पश्चिम प्रांत इकाई लेकर आई पवित्र मिट्टी - सोमेंद्र ढाका।

आइए शहीदे आजम भगत सिंह जी की 115 जयंती पर केंद्र सरकार की पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ पवित्र मिट्टी से तिलक करें- सोमेंद्र ढाका।

दिनक 26,27,28 सितंबर को कमिश्नरी पार्क मेरठ पर "आप पश्चिमी उ०प्र० इकाई" मा० सोमेंद्र ढाका जी के नेतत्व में करेगी तीन दिवसीय अनशन।

1857 की क्रांति धरा से AAP फूंकेगी महंगाई के खिलाफ बिगुल- अकुंश चौधरी

28 सितंबर को अनशन स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे मा० राज्यसभा सांसद संजय सिंह - जिला अध्यक्ष मेरठ अंकुश चौधरी।

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश प्रभारी माननीय राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी के निर्देशानुसार पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका जी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज शहीदे आजम भगत सिंह जी के पैतृक गांव खटकर कलां पंजाब से मिट्टी लेकर मेरठ वापस आया। भगतसिंह जी के 115वी जयंती पर सरकार की पूंजीवादी नीतियों के विरूद्ध, गरीब, मजदूर, शोषित एवम वंचितों के समर्थन में मेरठ कमिश्नरी पार्क पर 26, 27, 28 सितंबर को अनशन का आयोजन किया जायेगा जिसमे तमाम लोग इस पवित्र मिट्टी से तिलक कर केंद्र की तानाशाह सरकार का विरोध करेंगे। वर्तमान समय में एक आम आदमी का जीना दूभर है केंद्र सरकार द्वारा चंद पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए कारपोरेट टैक्स 30% से घटाकर 22% कर दिया जिससे सालाना केंद्र सरकार को 1 लाख 45 हजार करोड़ से ज्यादा का घाटा होगा और वही दूसरी तरफ देश के सवा सौ करोड़ गरीब जनता पर उनके बच्चों की दूध, दही, आटे, दाल, चावल पर बच्चों की पढ़ाई कॉपी, पेंसिल पर लोगों के इलाज पर 5 पर्सेंट जीएसटी लगाने का काम किया यानी के सरकार पूंजीपतियों के साथ खड़ी है और लोगों का खून चूसना चाहती है। भगत सिंह  पूंजीवादी व्यवस्था के हमेशा खिलाफ थे भगत सिंह ने कहा था कि पूंजीवादी शोषण, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगा इलाज, उचित शिक्षा, जाति-धर्म के भेदभाव को भूलकर किसान मजदूरों के साथ-साथ तमाम सामाजिक लोगों को, संगठनों को और उनके परिवारों को भी अनुशासित और संगठित होकर आंदोलन करना होगा। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश पश्चिम प्रांत इकाई इन्हीं विचारों के साथ तीन दिवसीय आंदोलन का आयोजन कर रही है।

उपरोक्त पंजाब कार्यक्रम में प्रतिनिधिमंडल का स्वागत पंजाब सरकार के विधानसभा स्पीकर माननीय कुलतर सिंह संधावा जी एवं पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री माननीय हरजोत सिंह बैंस जी  ने किया प्रतिनिधिमंडल में पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका जी, जिला अध्यक्ष मेरठ अंकुश चौधरी, प्रांत महासचिव मनीष सिंह, जिलाध्यक्ष मुजफ्फरनगर अरविंद बालियान, जिला अध्यक्ष बागपत ओमवीर सेन, चौधरी राहुल भटीपुरा, नवीन गुज्जर आदि रहे।