क्षेत्र में आम आदमी की मेयर प्रत्याशी को नहीं जानते लोग !

क्षेत्र में आम आदमी की मेयर प्रत्याशी को नहीं जानते लोग !

क्षेत्र में आम आदमी की मेयर प्रत्याशी को नहीं जानते लोग !

 मेरठ। पश्चिम उत्तर प्रदेश का चुनावी गढ़ कहे जाने वाले मेरठ शहर में जहाँ सभी पार्टियों के नेता और प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिये सड़को पर उतर कर डोर टू डोर जाने का काम कर रही है वही आम आदमी पार्टी की बात करे तो प्रत्याशी कार्यालय पर तो वयस्त नज़र आ रही है। 

 लेकिन क्षेत्रो में अभी नज़र नही आ रही है वही हापुड़ रॉड से लेकर कई क्षेत्र ऐसे भी है जहाँ अभी तक लोग आम आदमी पार्टी मेयर प्रत्याशी को जानते भी नहीं है और अभी आम आदमी पार्टी का कोई पदाधिकारी उन क्षेत्रों में पहुँचा भी नही है ऐसे में सवाल यही है कि दिल्ली, पंजाब में आम आदमी की मजबूत पकड़ होने के बावजूद दिल्ली से सटे मेरठ में अपनी साख को मजबूत करने में अभी आम आदमी पार्टी मेरठ में कमज़ोर नज़र आ रही है या ये कहना ठीक होगा कि मेरठ में आम आदमी पार्टी पर लोग भरोसा करे तो कैसे जब कि अभी तक कोई पदाधिकारी आम आदमी तक ठीक से मिलने नही पहुच पा रहा है। 

 ग्राउंड रिपोंटिंग के दौरान जब आम जनता से आम आदमी की प्रत्याशी ऋचा सिंह के बारे में जानने का प्रयास किया तो अधिकतर का यही कहना था कि वह आमी आम  पार्टी की प्रत्याशी को जानते तक नहीं है। खाली उनके पोस्टर देखे है। अभी तह वह क्षेत्र में नजर नहीं आयी है। हुमायू नगर निवासी शमशाद का कहना है जो अभी नहीं आयी है। पांच में क्या खाक आएगी। 

मंजूरनगर निवासी रूकसाना का कहना था कि चुनाव मैदान मेयर पद के लिए अन्य राजनीति दलों के प्रत्याशी आ चुके है। लेकिन आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी कही नजर नहीं आयी है। सवाल उठता है। जब क्षेत्र में नहीं जानेगी तो विकास कैसे करेगी।