पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा

पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा उपचार

मेरठ।  थाना नौचंदी क्षेत्र के जाकिर कालोनी के रहने वाले युवक पर कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने धारदार हथियार और लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया।  युवक गंभीर रूप से घायल होकर घटनास्थल पर ही गिर गया। जानकारी पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर दबंगों की तलाश शुरू कर दी।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र जाकिर कॉलोनी के रहने वाले नूर मोहम्मद का आरोप है कि उसका बेटा शादाब अपने दोस्त से मिलने कोतवाली थाना क्षेत्र की पीर वाली गली में गया था।

इसी दौरान गली के ही रहने वाले दबंगों अल्ताफ, भूरा और सोनू ने पुरानी रंजिश के चलते शादाब पर धारदार हथियारों और लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। शादाब गंभीर रूप से घायल हो गया और घटना स्थल पर गिर पड़ा। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी गोलियां चलाते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल शादाब को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घर शादाब की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। और शादाब के परिवार वालों ने कोतवाली थाने में दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।