AAP ने विपिन कुमार को सोपी CYSS दिल्ली प्रदेश सचिव की कमान

आम आदमी पार्टी ने छात्र विंग के CYSS दिल्ली प्रदेश सचिव के पद पर विपिन कुमार पर जताया भरोसा

AAP ने  विपिन कुमार को सोपी CYSS दिल्ली प्रदेश सचिव की कमान

आम आदमी पार्टी के विपिन बने छात्र विंग CYSS के दिल्ली प्रदेश सचिव 

नई दिल्ली ब्यूरो ।

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।
आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रभारी हरिश बंसल ने श्री विपिन कुमार को CYSS का दिल्ली प्रदेश सचिव बनाया हैं। विपिन जी पहले भी कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं जैसे प्रदेश प्रवक्ता, बाहरी दिल्ली सचिव आदी । आम आदमी पार्टी ने दिल्ली प्रदेश के छात्र विंग CYSS के पद अधिकारियों की सूचि जारी की हैं जिसमें अध्यक्ष पद के लिए चंद्रमनी देव उपाध्यक्ष पद पर 7 छात्रों को ज़िम्मेदारी दी हैं, महामंत्री पद पर कुलदीप व प्रदेश सचिव पद पर विपिन कुमार को चयनित कर भरोसा जताया है। 

दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्री हरीश बंसल ने ये जिम्मेदारी पार्टी के लेटर हेड पर जारी की हैं। विपिन कुमार CYSS में काफी लोकप्रिय नेता हैं अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS की ओर से जन्तर मंतर व ITO पर अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन किया गया इसके दौरान सोशल मीडिया व तमाम न्यूज चैनलों व प्रिन्ट मीडिया जैसे की जी न्यूज, आजतक, इंडियन एक्सप्रेस आदि पर विपिन कुमार की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिससे विपिन का राजनीतिक कद पब्लिक और पार्टी में काफी बढा़ है। 

विपिन कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रहने वाले हैं और इन्होंने अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत 2020 से आम आदमी पार्टी से  की थी। विपिन कुमार दिल्ली विश्वविद्यालय के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के स्नातक का छात्र हैं।

AAP पार्टी के विपिन कुमार बने छात्र विंग के दिल्ली प्रदेश सचिव ।आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रभारी हरिश बंसल ने श्री विपिन कुमार को CYSS का दिल्ली प्रदेश सचिव बनाया हैं। विपिन जी पहले भी कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं जैसे प्रदेश प्रवक्ता, बाहरी दिल्ली सचिव आदि।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली प्रदेश के छात्र विंग CYSS के पद अधिकारियों की सूचि जारी की हैं जिसमें अध्यक्ष पद के लिए चंद्रमनी देव उपाध्यक्ष पद पर 7 छात्रों को ज़िम्मेदारी दी हैं, महामंत्री पद पर कुलदीप व प्रदेश सचिव पद पर विपिन कुमार को चयनित कर भरोसा जताया है। 

दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्री हरीश बंसल ने ये जिम्मेदारी पार्टी के लेटर हेड पर जारी की हैं। विपिन कुमार CYSS में काफी लोकप्रिय नेता हैं अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS की ओर से जन्तर मंतर व ITO पर अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन किया गया इसके दौरान सोशल मीडिया व तमाम न्यूज चैनलों व प्रिन्ट मीडिया जैसे की जी न्यूज, आज तक, इंडियन एक्सप्रेस आदि पर विपिन कुमार की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिससे विपिन का राजनीतिक कद पब्लिक और पार्टी में काफी बढा़ है। 

विपिन कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रहने वाले हैं और इन्होंने अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत 2020 से आम आदमी पार्टी से  की थी। इससे पहले वे समाज सेवा का कार्य करते चले आरहे हैं।अरविंद केजरीवाल से प्रभावित होकर विपिन कुमार आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।  विपिन कुमार दिल्ली वविश्वविद्यालय के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के स्नातक के छात्र हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संगठन में इनकी काफी पकड़ है। विपिन छात्रों के वेलफेयर के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी आवाज बुलन्द करते आ रहे हैं। 2020 के कोरोना काल में बहुत लोगों को रेमडीसीवीर इंजेक्शन व आक्सीजन सिंलेडर व खाने के पैकेट वितरण, जरूरतमंद को उनकी जरूरत का सामान कोविड के समय में जरूरतमंदों के काम आदि इन्होनें उस मुसीबत के समय में किये साथ ही समय-समय पर जरुरतमदों को बल्ड व हस्पताल में  बेड भी मुहैया कराते रहे हैं।